Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

नौकरानी से, नेवी अफसर ने की छेड़छाड़

गोवा : गोवा में एक वरिष्ठ नेवी अफसर पर नौकरानी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज हुआ है. आरोपी का नाम कमोडोर मनकंदन नांबियार है और वह आईएनएस हंसा नौसैन्य अड्डे पर तैनात है. इस घटना के सामने आने के बाद वास्को पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
वास्को पुलिस थाने के इंस्पेक्टर नोलास्को रापोसो ने बताया कि कमोडोर मनकंदन नांबियार पर उनके घर पर काम करने वाली नौकरानी ने छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है.
नौकरानी ने शिकायत में कहा कि वह वास्को शहर में स्थित नेवी अधिकारी के घर पर पिछले कुछ माह से काम कर रही है. वह जब काम कर आती थी तो अधिकारी उस पर गंदी नजर रखता था. कुछ दिन पहले उसने जबरदस्ती मुझसे छेड़छाड़ की और यौन उत्पीड़न की कोशिश की.
इंस्पेक्टर रापोसो ने बताया कि आरोपी नेवी अधिकारी के खिलाफ धारा 354, 354 ए और 354 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद अधिकारी ने अग्रिम जमानत के लिए निचली अदालत का रुख किया है.
इंस्पेक्टर नोलास्को रापोसो ने बताया कि जब नेवी अफसर को अरेस्ट कर पूछताछ की गई तो वह बेहोश हो गए. इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. उन्हें एडमिट किया गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Spread the love