Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

प्रेमी का खतरनाक ग‍िफ्ट, चेहरे पर फेंका तेजाब

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बस्ती ज‍िले में एक शादी समारोह में रव‍िवार को हंगामा मच गया. बस्ती ज‍िले के जयव‍िजय गांव में एक लड़की का शादी के बाद र‍िसेप्शन चल रहा था. वहां सभी र‍िश्तेदार आए हुए थे और शादी समारोह में व्यस्त थे. लड़की के घरवाले भी मेहमानों की आवभगत में लगे हुए थे.
कुछ देर बाद ही लड़की का प्रेमी सलमान वहां पहुंचा. दुल्हन का लगा क‍ि उसका प्रेमी उसे शादी की बधाई देने आया है लेक‍िन प्रेमी के इरादे तो कुछ और ही थे. वह अपने हाथ में शीशे का जार लेकर पहुंचा था ज‍िसमें तेजाब भरा हुआ था. मौका देखकर प्रेमी ने प्रेम‍िका के चेहरे पर तेजाब फेंक द‍िया और मौके से भाग गया.
तेजाब के कारण दुल्हन का चेहरा, आंख और हाथ बुरी तरह से जल गया. इस वजह से दुल्हन 50 फीसदी से ज्यादा जल चुकी थी. दुल्हन की आंख में तेजाब पड़ने से कार्निया खराब हो गया. दुल्हन की हालत नाजुक देख ज‍िला च‍िक‍ित्सालय से उसे गोरखपुर मेड‍िकल कॉलेज में रेफर कर द‍िया गया.
पुल‍िस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी सलमान को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया. सलमान पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर ल‍िया गया.
गौरतलब है क‍ि प्रेमी-प्रेमिका के व‍िवाद में ऐसे केस पहले भी हो चुके हैं. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर ज‍िले में 28 नवम्बर 2017 को पवन सिंह अपने घर पर सो रहा था कि रात के लगभग 3 बजे गांव कि लड़की ललिता वर्मा ने सोए हुए पवन सिंह के ऊपर तेजाब डाल दिया था. चेहरा और शरीर पर पड़े तेजाब से पवन की चीख इतनी भयानक निकली की घर के लोग उठ कर पवन की तरफ दौड़ पड़े थे. तब तक ललिता भाग चुकी थी. शरीर पर पड़े तेजाब से पवन का चेहरा पूरी तरह झुलस गया था.

Spread the love