Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

डॉक्टर ने किया लड़की का यौन शोषण

 वडोदरा : गुजरात के वडोदरा शहर में एक जाने-माने न्यूरो सर्जन पर एक युवती ने उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह खुदकुशी कर लेगी. शिकायत दर्ज हो जाने के बावजूद भी आरोपी डॉक्टर अभी पुलिस की पहुंच से बाहर है.
आरोपी डॉक्टर का नाम डॉ. यशेष दलाल है, जबकि पीड़ित युवती एक फिजियोथेरेपिस्ट है. दैनिक भास्कर के मुताबिक उस लड़की का कहना है कि डॉक्टर दलाल ने उसकी जिंदगी बरबाद कर दी है. पीड़िता कह रही है कि अगर पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया या उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.
लड़की का कहना है कि डॉक्टर के पास उसके आपत्तिजनक फोटो हैं, जिन्हें एक बार वह वायरल कर चुका है. उसका आरोप है कि उसके फोटो और वीडियो के जरिए ही वो उसे ब्लैकमेल करता रहा है. अब पीड़िता इस मामले की सुनवाई किसी महिला जज की अदालत में करने की मांग कर रही है.
उधर, डॉ. यशेष दलाल का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. लड़की उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है. इस मामले में महिला सुरक्षा समिति की सदस्य शोभाबेन रावल भी पीड़िता की मदद कर रही हैं.

Spread the love