Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

होली के हुड़दंग में सब इंस्पेक्टर को मारा चाकू, एक आरोपी गिरफ्तार

दिल्लीः दिल्ली में होली के हुड़दंग के बीच कुछ युवकों ने एक सब इंस्पेक्टर को चाकू मार दिया. पीड़ित एसआई को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है. घटना उस वक्त हुई, जब दिल्ली पुलिस के एसआई अपनी कार से कहीं जा रहे थे. तभी कुछ युवकों ने उनकी कार पर रंग डाल दिया. इसी बात पर उनका युवकों से विवाद हुआ और तभी एक युवक ने सब इंस्पेक्टर को चाकू घोंप दिया.
घायल सब इंस्पेक्टर दिल्ली के निहाल विहार थाने में तैनात है. जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर सिविल ड्रेस में अपने दोस्तों के साथ पीसी कैम्प रघुवीर नगर इलाके के पास से निकल रहे थे. तभी होली खेल रहे कुछ लड़कों ने रंगीन पानी सब इंस्पेक्टर की गाड़ी पर डाल दिया.
इसी बात को लेकर सब इंस्पेक्टर और उन लड़कों के बीच विवाद हुआ, जो बाद में झगड़े में बदल गया. तभी उन लड़कों ने सब इंस्पेक्टर के पेट मे चाकू मार दिया. हमले की वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग निकले. घायल सब इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां वो अब खतरे से बाहर हैं.
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. आरोपी लड़कों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई. शाम होते-होते पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अन्य की तलाश जारी है.

Spread the love