Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

सऊदी अरब में भारतीय युवक की मौत, घर पहुंचा किसी विदेशी महिला का शव

केरल : केरल के तिरुवनंतपुरम शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां के मूल निवासी एक शख्स की सऊदी अरब में मौत हो गई थी. उसका शव भारत लाया गया. मगर जब शव का ताबूत खोला गया तो उसमें से उस शख्स की बजाय किसी महिला की लाश मिलने से सब हैरान रह गए. इस संबंध में मृतक के परिजनों ने स्थानीय पुलिस और विदेश मंत्रालय को अवगत करा दिया है.
एक एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक तिरुवनंतपुरम से 90 किलोमीटर दूर कोन्नी गांव में रहने वाला 28 वर्षीय रफीक सऊदी अरब में काम करता था. लेकिन पिछले माह दिल का दौरा पड़ने से वहां उसकी मौत हो गई थी. सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसका शव भारत लाया गया.
बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात रफीक के शव वाला ताबूत उसके गांव कोन्नी पहुंचा. लेकिन जब कोन्नी गांव में वो ताबूत खोला गया तो सबके होश उड़ गए. उसमें रफीक का पार्थिव शरीर नहीं, बल्कि एक महिला की लाश थी. जिसे देखकर सब हैरान रह गए. फौरन इस बात की सूचना कोन्नी थाना पुलिस को भी दी गई.
पुलिस ने भी इस गड़बड़ी की पुष्टि की है. पुलिस ने बताया कि रफीक का निधन 28 फरवरी को सऊदी अरब में हुआ था. उसका पार्थिव शरीर वाला ताबूत बुधवार की रात भारत लाया गया था. लेकिन परिवार ने जब ताबूत खोला तो उन्होंने उसमें एक महिला का शव पाया. ऐसा माना जा रहा है कि वह शव किसी श्रीलंकाई महिला का है.
एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि उस महिला का पार्थिव शरीर कोट्टायम मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शवगृह में भेजा गया है. अब उस शव को वापस भेजने की व्यवस्था की जा रही है.

Spread the love