Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मंत्रीजी के सामने मंच पर ही भिड़े BJP के पदाधिकारी

मुंबई : मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के चहेते मंत्री गिरीश महाजन के सामने ही जलगांव अमलनेर के चुनाव प्रचार में मंच पर ही मारपीट की घटना हुई। मारपीट के दौरान मंत्री महोदय भी हाथ चलाते हुए दिखाई दिए। दरअसल, लोकसभा टिकट के विवाद को लेकर जलगांव लोकसभा मतदान क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच काफी मनमुटाव है। यही मनमुटाव मंगलवार को चुनावी सभा के दौरान मारपीट में बदल गया।

बताया जाता है कि शुरूआत पूर्व विधायक बी एस पाटील के मंच पर बैठने से हुई। बीजेपी के जिला अध्यक्ष उदय वाघ और पूर्व विधायक के बीच मंच पर बैठने को लेकर विवाद से शुरू हुआ और जल्द ही मारपीट में बदल गया। उस वक्त मंच के नीचे से ‘वाघ आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे लगाए जा रहे थे।

गौरतलब है कि बीजेपी ने वहां से वर्तमान सांसद के टी पाटील का टिकट काटकर स्मिता वाघ को दिया था। बाद में उनका भी टिकट काट दिया गया। वहां से पार्टी के विधायक उन्मेश पाटील को टिकट दिया। टिकट के अदला-बदली को लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियेा में भारी नाराजगी है। उस वक्त मंच पर गिरीश महाजन के अलावा शिवसेना नेता व सहकारिता राज्यमंत्री गुलाबराव पाटील सहित शिवसेना और बीजेपी के दिग्गज पदाधिकारी मौजूद थे।

Spread the love