Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

ट्रक और कार के बीच टक्कर, चार छात्र घायल

शोघी में वीरवार सुबह साढ़े सात बजे ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर में चार लोग घायल हो गए। चारों घायल युवकों को आईजीएमसी लाया गया। इसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा है। सभी युवक कसुम्पटी और विकासनगर के रहने वाले हैं। चारों छात्र बताए जा रहे हैं तथा सभी अभी बेहोश पड़े हैं। पुलिस के मुताबिक वीरवार सुबह शिमला से सोलन की ओर जा रहा दूध का ट्रक दुर्गा माता मंदिर के पास पहुंचा तो अचानक एक कार ट्रक से आ टकराई। बताया जा रहा है कि ओवर टेक लेने से यह हादसा हुआ है। लेकिन टक्कर के बाद मौके से चालक ट्रक समेत फरार हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि शिमला की ओर आ रही कार दोबारा से सोलन की तरफ मुड़ गई।
घटना के बाद लोगों ने घायलों की मदद के लिए 108 एंबुलेंस को फोन किया। घटना के बाद मौके पर थाना बालूगंज से पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर आई। पुलिस का कहना है कि सभी घायल अचेत अवस्था में हैं और किसी भी तरह का बयान नहीं दे पा रहे। पुलिस का कहना है कि युवकों के होश में आने की बाद ही घटना के बारे में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। डीएसपी हेडर्क्वाटर प्रमोद शुक्ला ने बताया कि विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्जकर दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक कसुम्पटी और विकासनगर के रहने वाले निखिल, मोहित, शिवम तथा गुलशन 16 अप्रैल को घर से घूमने बिना बताए निकले थे। वीरवार सुबह जब यह शिमला लौट रहे थे तो शोघी के पास ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर में निखिल और मोहित को गंभीर चोर्टें आई हैं। दोनों के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें पहुंची हैं। दो लड़कों की हालत स्थिर है जबकि दो हालत गंभीर बनी हुई है।

Spread the love