Wednesday, October 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

समाजवादी पार्टी नेता के हत्यारे गिरफ्तार, खुद के कत्ल के खौफ से आरोपी ने की हत्या

समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष रामटेक कटारिया की हत्या हाल ही में की गई थी. अब हत्या के इस मामले के आरोपियों को पुलिस ने धर-दबोचा है.
बीती 31 मई को हुए मर्डर मामले में पुलिस के हाथों सफलता लगी है. पुलिस ने रामटेक कटारिया की हत्या मामले में तीन आरोपिओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपियों ने कटारिया के कत्ल में शामिल होना कबूल किया. आरोपी बालेश्वर ने पुलिस को बताया कि रामटेक की हत्या उसने अपने भाई और भतीजे के साथ मिलकर की थी. दरअसल, आरोप है कि बालेश्वर के भाई की हत्या मृतक रामटेक कटारिया ने ही करवाई थी, जिसका बदला लेने के लिए कटारिया का कत्ल कर दिया गया.
वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों को इस बात का भी खौफ था कि कटारिया बालेश्वर या उसके किसी परिजन का भी कत्ल करवा सकता है. इससे पहले की कटारिया बालेश्वर गैंग पर हमला करता, बालेश्वर ने कटारिया को ही मार डाला. पुलिस ने बालेश्वर, नितेश उर्फ नित्ते, कपिल उर्फ राणा को अकबरपुर तिराहे से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से दो अदद पिस्टल, एक तमंचा सहित वारदात में इस्तेमाल की गई आल्टो कार नंबर UP13 AM 5854 भी बरामद कर ली गई है.
बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों पर बीती 31 मई को समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामटेक कटारिया की हत्या का आरोप है. आरोपियों ने दिनदहाड़े कार में सवार होकर बीच सड़क पर कटारियों पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया था और फरार हो गए थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कटारिया को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कटारिया को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Spread the love