Wednesday, October 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पिता ने फर्श पर पटककर की बच्ची की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता: कोलकाता में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां साढ़े तीन साल की बच्ची की उसके पिता ने ही हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी ने बच्ची को कई बार फर्श पर पटका. उसकी बांहों को मोड़ दिया और चेहरे पर भी कई बार हमले किए.
बच्ची की मां और आरोपी की पत्नी अफसरी बेगम की शिकायत पर शेख राजू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 25 साल का शेख राजू कोल बर्थ रोड का रहने वाला है. साउथ पोर्ट पुलिस ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी बच्ची के जन्म से परेशान था और इस बात को लेकर रोजाशिकंजा: रेप के फरार आरोपी अतुल राय की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में लंका पुलिस ने दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे घोसी के सांसद अतुल राय की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी कर ली है। इस संबंध में पुलिस ने न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम आशुतोष तिवारी की कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। कोर्ट से अनुमति मिलने पर पुलिस कुर्की की कार्रवाई करेगी।
इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी ने बताया कि छापेमारी के बाद भी अतुल राय का पता नहीं चला। वहीं धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा करवाने के बाद भी उन्होंने आत्मसर्पण नहीं किया। ऐसे में कुर्की के लिए न्यायालय में अर्जी दी गई है। शनिवार को अनुमति मिलने के बाद आगे की प्रक्रिया की जाएगी।
यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया है, जिसमें कोर्ट ने वारंट जारी किया है। लंका पुलिस अतुल राय के खिलाफ धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा करवा चुकी है।
ना अपनी पत्नी से झगड़ा करता था.
शिकायत के मुताबिक, राजू ने बच्ची को कई बार जमीन पर पटका. उसकी बांहें तोड़ दीं और बेगम के विरोध के बावजूद बच्ची के चेहरे पर हमला करता रहा. पुलिस ने बताय कि इस मामले की फाइनल चार्जशीट पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही दर्ज की जाएगी.
बच्ची से दरिंदगी
देहरादून में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां तीन साल की एक मासूम बच्ची हवस का शिकार बन गई. जिस शख्स ने मासूम के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की है, वो खुद भी नाबालिग है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मासूम पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.
बच्ची को कुछ देर के लिए अकेला छोड़ परिजन किसी जरूरी काम से बाहर गए थे. मौका देखकर आरोपी घर में घुसा और बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ घिनौनी हरकत की. फिर बच्ची को रोता-बिलखता छोड़ मौके से फरार हो गया.

Spread the love