Wednesday, October 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

क्रिकेट बुकी के कसीनो में चलता है देह व्यापार भी

मुंबई : क्रिकेट के जिस टॉप बुकी ने सट्टेबाजी के लिए कस्टमर केयर नंबर शुरू किए हैं, वह दुबई में देह व्यापार भी चला रहा है। एक भरोसेमंद सूत्र ने एनबीटी को बताया कि दुबई के पॉश इलाके में एक बिल्डिंग है, जिसमें सट्टेबाजी भी होती है, कसीनो भी चलता है और कैफे भी है। इसी बिल्डिंग का चौथा माला इस बुकी ने देह व्यापार के लिए लिया हुआ है।
सूत्र के अनुसार, इस चौथे माले पर पहले सिंगिंग फ्लोर था। अब इसे कमरों में कन्वर्ट कर दिया गया है। यहां मुंबई से और पाकिस्तान से बुलाई गई लड़कियां पंटरों को दिखाई जाती हैं और फिर उनके जरिए देह व्यापार होता है।
सट्टेबाज के भारत में एक लाख तक कस्टमर हैं
जो सट्टेबाज यह देह व्यापार करवा रहा है, उसके सट्टेबाजी की दुनिया में कई नाम हैं। उसे मजीठिया, सीबीटीएफ के साथ बाबा जी के नाम से भी नाम से जाना जाता है। सूत्र के अनुसार, इस सट्टेबाज के भारत में 80 हजार से लेकर एक लाख के बीच कस्टमर यानी पंटर्स हैं। इन्हीं में से कई पंटर दुबई भी जाते रहते हैं, जहां उसने उनके लिए क्लब, कसीनों के साथ देह व्यापार का यह नया अवैध धंधा शुरू किया हुआ है।
क्रिकेट मैचों के परिणामों की भविष्यवाणियां भी करता है
इस सूत्र का कहना है कि इस बुकी की क्रिकेट मैचों के परिणामों को लेकर कई भविष्यवाणियां इतनी सटीक निकलीं कि वह बाद में टिप्स के जरिए ही करोड़ों कमाने लगा। मसलन, आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान उसने टिप्स के लिए हर पंटर से 65 हजार रुपये लिए। टिप्स लेने वाले आईपीएल वाले ग्राहक जब इस विश्वकप में भी उसके ग्राहक बने, तो उसने उनके लिए 25 हजार रुपये की छूट रखी और इस बार उनसे 40 हजार रुपये ही प्रति टिप लिए। हालांकि कुछ मैचों में जब उसकी टिप्स से प्रतिकूल रिजल्ट आए, तो उसने कई पंटरों को उनसे ली रकम वापस भी कर दी। टिप्स के अलावा सट्टेबाजी के ऐप्स के पासवर्ड बेचने से भी उसकी बहुत कमाई होती है। एक पासवर्ड के 50 हजार से लेकर 50 लाख रुपये तक लेता है। सारी रकम हवाला से अडवांस में दी जाती है। उसी के बाद पंटरों को पासवर्ड मिलता है।

Spread the love