Wednesday, October 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

बेटी को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गई मां, खींचकर ले जाने की कर रहे थे कोशिश

लखनऊ में कृष्णानगर इलाके में सोमवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने किशोरी को अगवा करने की कोशिश की। किशोरी की चीख पुकार सुनकर उसकी मां दौड़ी और बदमाशों से भिड़ गई। किशोरी की मां ने बाइक की चाबी निकाल ली। खुद को फंसता देख बदमाश मां-बेटी को धमकाते हुए भाग निकले। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, बाइक के नंबर के आधार पर एक आरोपी को दबोच लिया गया। दूसरे की तलाश की जा रही है।
प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 11 बजे विजयनगर के टेक्निकल स्कूल के पास साइकिल से 16 वर्षीय किशोरी कहीं जा रही थी। इस बीच बाइक सवार टिंकू मौर्या ने अपने एक साथी संग उसका रास्ता रोक लिया। किशोरी का हाथ पकड़कर जबरदस्ती बाइक पर बैठाने लगा। किशोरी ने शोर मचाया तो उसकी मां भी वहां पहुंच गई और बदमाशों से भिड़ गई। उसने मौके देखते ही बाइक की चाबी निकाल ली। खुद को घिरता हुआ देख दोनों बदमाश धमकाते हुए वहां से भाग निकले। पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू किया। आरोपियों की बाइक थाने लेकर गई, जहां नंबर के आधार पर टिंकू मौर्या की शिनाख्त हुई। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया। कुछ देर बाद आरोपी को दबोच लिया। उसके साथी की तलाश में पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Spread the love