Wednesday, October 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

अनजान शख्स कर रहा गंदी बात, राजस्थान यूनिवर्सिटी की टीचर्स परेशान

राजस्थान विश्वविद्यालय की 65 महिला शिक्षकों ने सेक्सुअल हरासमेंट की शिकायत की है. महिला शिक्षकों का आरोप है कि उन्हें अनजान शख्स लागतार फोन करता है और अश्लील बातें करने की कोशिश करता है. महिला शिक्षकों का आरोप है कि उनका पीछा भी लगातार किया जा रहा है.
प्रधानाचार्य का कहना है कि जिन नबंरों से महिला शक्षिकों का फोन आता है, उनकी संख्या 150 के करीब है. महिला शिक्षकों ने डर की वजह से इसकी शिकायत नहीं दी. उन्हें लागतार जान से मारने की धमकी दी जा रही है.
वहीं इस मामले के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने वेबसाइट से महिला शिक्षकों की जानकारी हटा दी है. विश्वविद्यालय की महिला शिक्षकों के मुताबिक कोई मनचला शख्स बीते कई दिनों से फोन करके परेशान कर रहा है. यह शख्स फोन पर अश्लील बातें करता है. साथ ही महिला शिक्षक के अगर कोई बेटी है, तो उसके बारे में भी अश्लील बातें करता है.
महिला शिक्षकों ने मौखिक रूप से कुलपति प्रोफेसर आर. के. कोठारी को शिकायत भी की थी. वहीं पुलिस का कहना है कि एक महिला शिक्षक की शिकायत पर जांच कराई जा रही है, लेकिन मनचला इंटरनेट के जरिये फोन कॉल्स कर रहा है, इसलिए ट्रेस नहीं हो पा रहा है. लेकिन जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Spread the love