Tuesday, September 24metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

नींद की गोली ख‍िलाकर प्रेमी से करती थी वीड‍ियो कॉल पर बात

एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति का कत्ल कर दिया था जिसके कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मृतक की पत्नी सिमर कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसका प्रेमी अभी फरार बताया जा रहा है. यह सनसनीखेज वारदात पंजाब के तरनतारन ज‍िले के नजदीकी गांव पल्लासोर की है.
बीते कुछ दिनों पहले जिला तरनतारन के नजदीकी गांव पल्लासोर में एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति का कत्ल कर दिया था. उसके बाद पत्नी व उसका प्रेमी वहां से फरार हो गए थे. उस केस में पुलिस ने अब मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.
रात को खाने में नींद की गोलियां देकर पापा को सुला देती थी
मृतक की छोटी बेटी ने बताया कि गांव का ही एक लड़का उसकी मां के साथ रोजाना वीडियो कॉल करता था. उनके घर भी वह आता-जाता था. वह रात को खाने में नींद की गोलियां देकर पापा को सुला देती थी और फिर बाद में अपने प्रेमी के साथ फोन पर बातें करती थी.
उधर, थाना मुखी गुरचरण सिंह ने बताया कि 23-24 जुलाई की रात को गांव पलासोर की रहने वाली सिमर कौर ने अपने पति को नींद की गोलियां देकर मार दिया था. इस बात की उसने प्लानिंग पहले से की हुई थी. अब हमने मृतक की पत्नी सिमर कौर को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर कत्ल का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके प्रेमी लवप्रीत को ढूंढने में पुलिस लगी हुई है.
इस बारे में मृतक की पत्नी सिमर कौर ने बताया कि उसने अपने आशिक लवप्रीत के साथ मिलकर पहले तो अपने पति को नींद की गोलियां दे दी और उसके बाद उसका गला दबाकर मौत दे दी. उसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी.

Spread the love