Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

 पति ने की आत्महत्या, पत्नी ने नस काटी, हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी फोर्थ ऐवन्यू में मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करने वाले एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि घर में आपसी कलह चल रहा था. पति को फंदे पर लटका देख पत्नी ने भी हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया. घरवालों ने महिला को पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.
वहीं, कोतवाली बिसरख पुलिस ने पति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि सैमसंग कंपनी में मैनेजर सनी सिन्हा का शव पंखे से लटका हुआ मिला, जबकि टीसीएस कंपनी में जॉब करने वाली उनकी पत्नी प्रियंका बेड पर पड़ी हुई थीं. पुलिस के मुताबिक, इनकी शादी 2 साल पहले हुए थी. शादी के बाद से ही दोनों में कलह शुरू हो गया था. प्रियंका बेंगलुरु जाकर रहने लगी थीं. घरवालों के समझाने के बाद प्रियंका वापस आई थी.
गुरुग्रामः लूट का आरोपी गिरफ्तार
सदर बाजार में 21 जून को एक व्यापारी से लूटे गए 10 लाख रुपए के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी भूपेंद्र के पास से 8.95 लाख रुपए और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद हुई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी भूपेंद्र मूलरूप से मथुरा का रहने वाला है और गुरुग्राम के ओम नगर में रहता है. आरोपी ने बच्चों की स्कूल फीस, कर्ज और बाकी पैसे नशा करने में खर्च कर दिए थे. एसीपी क्राइम के मुताबिक, 21 जून को सदर बाजार इलाके में स्थिति हरि स्वीट्स के मालिक जब दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे तभी पहले से घात लगाए भूपेंद्र ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था.

Spread the love