Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक ने साढ़ू को मौत के घाट उतारा

गाजियाबाद : पत्नी से अवैध संबंध के शक में एक युवक ने अपने साढू की चाकू से ताबड़तोड़ वारकर निर्ममता से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होने की कोशिश कर रहे युवक को मोहल्ले के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर थानाक्षेत्र की राजीव गार्डन कॉलोनी की है।
मूलरूप से उत्तर प्रदेश के संभल जिले का रहने वाला नसीर (38) कई वर्षों से पत्नी एवं बच्चों के साथ लोनी बॉर्डर थाने की राजीव गार्डन कॉलोनी में एक किराए के मकान में रह रहा था। वह जूस की ठेली एवं पानी आदि की सप्लाई का काम करता था। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि शुक्रवार शाम चार बजे उसका साढू नफीस अपनी पत्नी एवं दो बच्चों के साथ नसीर के घर आया था।
इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर नफीस ने अपने साढू नसीर पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चाकू लगने के बाद नसीर घर से निकलकर भागा भी, लेकिन घर के सामने ही गली में गिर गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मोहल्ले के लोगों ने मौके से भाग रहे हमलावर को दबोच लिया तथा पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी एसपी सिंह का कहना है कि नफीस को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी भी संभल का रहने वाला है। उसे अपनी पत्नी और नसीर के बीच अवैध संबंध होने का शक था। इसी के चलते वह उसे जान से मारने की नीयत से उसके घर आया था।

Spread the love