Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

3 रात में लूट की 4 वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश गिरफ्तार

द्वारका सब डिवीजन की पुलिस टीम ने एक बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस की टीम ने लगातार चार सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग को गिरफ्तार कर लिया है. इस गैंग ने एक ही दिन में तीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज की छानबीन करने के बाद ट्रैप सेट करके गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उससे पूछताछ में बाकी गैंग के लोगों की जानकारी हासिल की, जिसके बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया.
द्वारका सब डिवीजन की पुलिस टीम ने 3 रात में कैब लूट और ड्राइवर के साथ मारपीट करके उसका एटीएम और कैश लूटने की 4 सनसनीखेज वारदातों को सुलझाया है. इस मामले में शामिल गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. ये बदमाश देर रात कैब को निशाना बनाते और ड्राइवर से एटीएम कार्ड लूट कर पैसे निकाल लेते थे. फिर उसी लूटी गई गाड़ी से दूसरी वारदातों को अंजाम देते थे.
डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में संदीप सिंह, सागर, अमित शामिल है. पुलिस के अनुसार एसीपी द्वारका राजेंद्र सिंह की देखरेख में गठित पुलिस की टीम ने इस गैंग को पकड़ने में कामयाबी पाई है. इसके लिए पुलिस टीम ने लगातार कई दिनों से अलग अलग सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही थी और फिर एक-एक करके जानकारी इकट्ठा करने के बाद फिर इन तीनों बदमाशों को पकड़ा है.
पुलिस ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी से कई मामलों का खुलासा हुआ है. बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि उन्होंने 22 अगस्त की रात द्वारका में ओला कैब टैक्सी से देर रात लूट की वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही उसके ड्राइवर को भी गाड़ी में ही किडनैप कर लिया था और बाद में उसे कुछ दूरी पर जाकर उसे उतार कर फरार हो गए थे.
उसके बाद तड़के 3 बजे इन बदमाशों ने फिर आगे जाकर एक और लूट की वारदात को अंजाम दिया. उसके ड्राइवर के साथ भी मारपीट की और एटीएम कार्ड लेकर पैसा लूट लिया. लूट की इन दो वारदातों से द्वारका में सनसनी फैल गई. उसके बाद इन बदमाशों ने तीसरी वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने दिल्ली कैंट इलाके में और बाबा हरिदास नगर में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया.
पुलिस के मुताबिक द्वारका की टीम इन बदमाशों के धरपकड़ के लिए कई दिनों से लगी हुई थी. कई सीसीटीवी फुटेज की छानबीन के बाद पुलिस ने आखिरकार फिर एक बदमाश के बारे में पता चला. पुलिस टीम ने पहले उसे ट्रैप किया और उसके घर पर रेड करके उसे गिरफ्तार किया. उसके बाद फिर पुलिस ने उनसे पूछताछ की. जिससे दूसरे बदमाशों के बारे में जानकारी हासिल होने के बाद वे भी पुलिस की गिरफ्त में आ गए. पुलिस ने इन तीनों की निशानदेही पर लूटी गई 4 गाड़ी, 2 बाइक भी बरामद कर लिया गया.

Spread the love