Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पटना में मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा के साथ बलात्कार

पटना में मेडिकल की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में छात्रा ने पड़ोसी युवक पर आरोप लगाया है. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पटना के पाटलिपुत्र इलाके में किराए के मकान में रहकर छात्रा मेडिकल की तैयारी कर रही है. उसी मकान में एक छात्र भी रहता है. वह भी मेडिकल की तैयारी कर रहा है. छात्रा का आरोप है उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. छात्रा किराए के मकान पर दूसरी मंजिल पर रहती है. वहीं इसी मकान के ग्राउंड फ्लोर के कमरे में रहकर सोनू नामक छात्र भी मेडिकल की तैयारी कर रहा था. आरोपी सोनू बक्सर जिले का रहने वाला है जिसकी उम्र 22 वर्ष है.
बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर जब वह बाथरूम में नहा रही थी तभी आरोपित छात्र ने दरवाजा खटखटाना शुरू किया. लड़की ने कहा, ‘आनन-फानन में नहाकर बाथरूम से निकल कर जब मैं बाहर आई और कमरे का दरवाजा खोला तभी आरोपित मेरे कमरे में घुस गया. इसके बाद जोर-जबरदस्ती करने लगा. उसके चंगुल से छूटने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो सकी.’
छात्रा ने आरोप लगाया कि मुंह बंद रखने की धमकी देते हुए आरोपित ने कमरे में ही मेरे साथ दुष्कर्म किया. बाद में धमकी देते हुए भाग गया. पीड़िता के मुताबिक जोर-जबरदस्ती के दौरान उसके कपड़े भी फट गए. काफी देर तक वह बिस्तर पर ही बदहवास हाल में पड़ी रही. बाद में वह पाटलिपुत्र थाना पहुंची और पुलिस को पूरे वाकये की जानकारी देते हुए आरोपित के खिलाफ लिखित आवेदन दिया. पाटलिपुत्र थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कर आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Spread the love