Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

बदला लेने के लिए भाभी और भतीजे को मार डाला

नवी मुंबई : कामोठे सेक्टर 34 में सोमवार की दोपहर 22 वर्षीय महिला और उसके 2 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी गई। मृतक जयश्री योगेश चव्हाण पति योगेश (28) और 2 साल के बेटे अविनाश के साथ एकदंत सोसायटी में रहती थीं। जयश्री और अविनाश की हत्या के आरोप में महिला के जेठ सुरेश दिनकर चव्हाण (30) को घटनास्थल से गिरफ्तार किया गया है। घटना के वक्त जयश्री के पति योगेश चव्हाण घर पर नहीं थे। कामोठे पुलिस ने बताया कि आरोपी सुरेश चव्हाण छोटे भाई योगेश के घर गया और गला दबाकर जयश्री की हत्या कर दी। इसके बाद उसने भतीजे अविनाश को चेहरे पर तकिया दबाकर मार डाला।
रात करीब 11 बजे जब मृतक जयश्री के पति योगेश चव्हाण अपने घर आए और देर तक घंटी बजाने के बावजूद दरवाजा नहीं खुला, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोलकर घर में प्रवेश किया। घर के अंदर जयश्री और अविनाश मृत अवस्था में मिले। यहीं एक कोने में सुरेश चव्हाण भी बैठा मिला।
घर से निकाल दिया था
पुलिस के अनुसार, आरोपी सुरेश 9वीं फेल है और बेरोजगार है। सुरेश को ताड़ी पीने की लत है। उसकी लत और गैरजिम्मेदाराना व्यवहार की वजह से माता-पिता और छोटे भाई योगेश ने उसे कुछ समय पहले घर से निकाल दिया था। पुलिस को संदेह है कि उसने इस बात का बदला बहू और भतीजे की हत्या कर लिया। पुलिस इस दोहरे हत्याकांड के अन्य कारणों की भी जांच कर रही है।
ताड़ी के नशे में था!
पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या दोनों हत्याएं ताड़ी के नशे में की गई हैं! पुलिस का कहना है कि सुरेश के मुंह खोलने और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

Spread the love