Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

17 वर्षीय लड़की ने केरोसिन डालकर खुद को लगाई आग, साफ नहीं वजह

धौलपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां 17 साल की लड़की ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली. आग लगाने की वजह से वह पूरी तरह से झुलस गई. बताया जा रहा है जिस वक्त पूनम ने खुद को आग लगाई उस वक्त घर पर लड़की के भाई के अलावा कोई नहीं था. पुलिस के मुताबिक गंभीर रूप से झुलसी हुई पूनम को उसके छोटे भाई ने धौलपुर के बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया. पूनम ने पुलिस को पूछताछ में आग लगाने की वजह नहीं बताईं है. पूनम पुराना थाना के पास किला बाड़ी की रहने वाली है. बाड़ी अस्पताल के डॉक्टर डॉक्टर राजीव गोयल का कहना है, ‘आग लगने के बाद पूनम को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया. जांच के दौरान पाया गया कि वह बुरी तरह से झुलसी हुई है. लगभग 100 प्रतिशत जली हुई है. उसको प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.
घर पर सिर्फ भाई मौजूद
वहीं पुलिस उप निरीक्षक जगदीश चंद्र  ने कहा, ‘पूनम ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली है. पूनम आग लगाने का कोई कारण नहीं बता रही है. फिलहाल बाड़ी अस्पताल से उसे रेफर कर दिया है.’ किशोरी के माता-पिता तीर्थ यात्रा पर गए हुए हैं. इस घटना के वक्त भी वे घर पर मौजूद नहीं थे. उस वक्त केवल भाई- बहन ही घर पर अकेले थे.
जानकारी के मुताबिक जब पूनम ने रात को अपने आप को कमरे में बंद करके केरोसीन डालकर आग लगाई तब अचानक पूनम के छोटे भाई टीटू की नींद खुल गई और उसने आग बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन तब तक पूनम गंभीर तौर पर झुलस चुकी थी.
पूनम के भाई ने पूनम को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर चिकित्सकों ने कोतवाली थाना पुलिस को घटना के बारे म उसके बाद कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और 17 वर्षीय पूनम का बयान लेने की कोशिश की. पुलिस के पूछताछ में भी पुलिस को कुछ नहीं बताया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Spread the love