Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

नाबालिग साली से जीजा हो गया था प्यार, दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम

प्यार में जब आदमी अंधा हो जाता है तो वह उम्र, रिश्ते-नाते, जाति, धर्म और समाज कुछ नहीं देखता। किसी भी कीमत पर अपने प्यार को हासिल करने के लिए वह खुदकुशी से लेकर किसी को मारने तक कुछ भी कर सकता है।
ऐसा ही एक मामाल बिहार के पटना में देखने को मिला है। यहां अपनी नाबालिग साली के प्यार में पागल एक शादीशुदा युवक ने साली के साथ उफनती गंगा नदी में छलांग लगा दी, जिसके चलते दोनों के डूब मरने की आशंका है। घटना पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के उमा घाट पर शनिवार सुबह की है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र का रहने वाला 28 वर्षीय राम प्रवेश कुमार का अपनी साली 16 साली के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने शादी करने का फैसला  किया था। जब उन दोनों के परिजनों को यह बात पता चली तो उन्होंने उनके इस फैसले का विरोध किया।
इसके बाद जीजा-साली ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय लिया और दोनों ने शनिवार सुबह उमा घाट पर पहुंचकर अपने कपड़े और चप्पल समेत अन्य कागजात वहीं छोड़कर घाट पर निर्मित मंदिर के चबूतरे से उफनती गंगा नदी में छलांग लगा दी।
सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लापता जीजा-साली की तलाश कर रही है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि दोनों की मौत हो गई होगी और पानी के तेज बहाव में उनका पता नहीं चल पा रहा है। कागजातों के आधार पर मिले पते पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

Spread the love