Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

सदर तहसील में PWD के ठेकेदार को दिन दहाड़े गोलियों से भूना

यूपी में बेखौफ अपराधी ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पीएम के संसदीय क्षेत्र का बनारस का है. जहां सदर तहसील में एक ठेकेदार की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब वह अपनी कार से तहसील परिसर पहुंचा था. इससे पहले कि वो कुछ समझ पाता, हमलवारों ने उसे गोलियों से भून डाला. बनारस की सदर तहसील परिसर में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया, जब गोलियों की आवाज़ से पूरा परिसर दहल उठा. कार में सवार होकर आए एक शख्स को पहले से वहां मौजूद कुछ बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक का नाम नितेश सिंह उर्फ बबलू सिंह था. वह ठेकेदारी करते थे. वह सारनाथ थाना क्षेत्र के लोहियानगर में रहते थे.
घटना उस वक्त हुई जब तहसील में रोज की तरह काफी भीड़ थी. नितेश सिंह अपने किसी मामले की पैरवी के लिए फॉर्च्यूनर कार से तहसील परिसर में पहुंचा थे. कुछ देर बाद काम निपटा कर जैसे ही नितेश सिंह अपनी कार में सवार होने के लिए पहुंचे, वैसे ही घात लगाए बदमाशों ने नितेश सिंह पर अंधाधुन गोलियां चला दीं और हथियार लहराते हुए पल्सर बाइक से फरार हो गए.
हमले में नितेश को कई गोली लगी. हमलावरों की संख्या दो बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने तहसील कर्मचारियों की मदद से तुरंत ठेकेदार को दीनदयाल अस्पताल पहुंचाया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मृतक नितेश सिंह पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते थे. उनकी कई निजी बसें भी चलती थी. पुलिस के मुताबिक मृतक नितेश सिंह का पुराना अपराधिक इतिहास भी है. वह अपने ही थाना क्षेत्र सारनाथ का हिस्ट्रीशीटर भी बताया जा रहा है. बनारस के एसएसपी आनंद कुलकर्णी के मुताबिक घटना की वजह जमीन की खरीद-फरोख्त भी हो सकती है और पुरानी रंजिश भी. एसएसपी आनंद के मुताबिक शहर की नाकेबंदी कर हमलावरों को पकड़ने की पुरजोर कोशिश की जा रही है और जल्द ही वह इस पूरी घटना का अनावरण भी करेंगे. इस घटना के बाद तहसील परिसर में दहशत का माहौल है. पुलिस ने पंचनामे के बाद नितेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Spread the love