Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

बेरहमी से पत्नी को पीटा, तोड़ दिए हाथ-पैर

गुरुग्राम के पास के गांव रामगढ़ से एक ऐसी वारदात सामने आई है जहां पति ने अपनी पत्नी को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसके हाथ और पैर तक टूट गए. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पति अपनी पत्नी के बालों को पकड़कर घसीटते हुए लाठी से पीट रहा है. जानकारी के मुताबिक ये घटना बीते 2 अक्टूबर की है. पति ने अपनी पत्नी को इतना पीटा की उसके हाथ पैर भी टूट गए. पत्नी ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस को दी गई शिकायत में विवाहिता ने बताया कि 2 अक्टूबर को उसका भाई उसे छोड़ने रामगढ़ उसके सुसराल आया था और मामूली कहा सुनी इतनी बड़ गई की उसको डंडो से पीटा गया.
वहीं इस घटना को पड़ोस के किसी व्यक्ति ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बहरहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस की माने तो पीड़िता का नाम कृति है. कृति बल्लभगढ़ की रहने वाली है जिसकी उम्र 23 साल है. कृति की शादी डेढ़ साल पहले गुरुग्राम के सेक्टर 65 थाना क्षेत्र रामगढ़ के रहने वाले पवन नाम के शख्स से हुई थी.
शुरुआती जांच में सामने आया कि पति पत्नी में किसी न किसी बात को लेकर विवाद रहता था. इसी वजह से कृति अपने मायके में भी चली गई थी लेकिन जब काफी दिन बीत जाने के बाद ससुराल पक्ष से कोई उसे कोई लेने नहीं आया तो उसका भाई इसी महीने की 2 तारीख को उसे छोड़ने रामगढ़ पहुंचा था. बस इसी बात को लेकर विवाद इतना गहराया की 23 साल की कृति की उसी के पति न केवल बाजू व टांग तोड़ दी बल्कि घर के आंगन में डंडो से पिटाई कर उसे घसीटता भी रहा.
डीसीपी क्राइम की माने तो मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. हालांकि किस बात को लेकर विवाद हुआ था गुरुग्राम पुलिस इसकी जांच करने में लगी है.

Spread the love