Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

छात्रा से रेप के मामले में मुख्य आरोपी समेत 2 गिरफ्तार

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के एक गांव से चार दिन पहले स्कूल जा रही 9वीं की छात्रा के साथ एक किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
बादलपुर क्षेत्र के एक गांव में स्कूल के रास्ते में मोबाइल की दुकान पर काम करने वाला युवक पीड़िता से अकेले में मिलने की बात करता रहता था, और मिलने न आने पर उठा ले जाने की धमकी देता था.
आरोपी का हौसला इतना बढ़ गया कि 3 अक्टूबर को छात्रा स्कूल जा रही थी तभी एक अन्य आरोपी दीपांशु ने नाबालिग को जबरन उठा लिया और कार में बैठाकर चिटहेरा गांव के पास स्थित एक होटल में ले जाकर रेप किया. रेप के बाद घटनास्थल से आरोपी फरार हो गया.
प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आरोपी ने साथी की मदद से OYO होटल में रूम बुक किया था. होटल मालिक ने बिना आईडी चेक किए आरोपी को रूम दे दिया था.
पीड़िता के मामा ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. वहीं बादलपुर कोतवाली प्रभारी पटनीश कुमार से हुई बात में जानकारी मिली कि पीड़िता के घरवालों ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.
साथ ही पुलिस ने बताया कि स्कूल आते-जाते समय नाबालिग को धमकी देने वाला युवक तालिफ, छात्र को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी बादलपुर निवासी दीपांशु और होटल प्रबंधक शाकिब को मदद करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

Spread the love