Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

कल्याण : कडोंमपा की स्थायी समिति पर भाजपा का कब्जा

कल्याण : ठाणे जिला में शिवसेना के दिग्गज नेता औऱ राज्य के गृहमंत्री एकनाथ शिंदे के गढ़ में भाजपा के नेता और पूर्वमंत्री रविंद्र चव्हाण ने सेंध मार ली है. कडोंमपा की स्थायी समिति सभापति पद पर भाजपा ने कब्जा कर लिया है. शुक्रवार को हुए मनपा स्थायी समिति के सभापति चुनाव में बहुमत होने के बाद भी सेना नगरसेवक बामन म्हात्रे के गैर हाजिर रहने और कांग्रेस-मनसे नगरसेवक द्वारा भाजपा के पक्ष में वोट करने के चलते सेना उम्मीदवार गणेश कोट को हराकर भाजपा उम्मीदवार विकास म्हात्रे ने जीत दर्ज की और सभापति पद पर कब्जा कर लिया.
शुक्रवार को हुए स्थायी समिति सभापति के चुनाव में संख्या बल शिवसेना के साथ होते हुए भी भाजपा ने कांग्रेस नगरसेविका हर्षदा भोईर और मनसे की नगरसेविका सरोज भोईर का वोट हासिल कर 7 के मुकाबले 8 मत पाकर जीत दर्ज की और भाजपा के विकास महात्रे स्थायी समिति सभापति बने. इस चुनाव के समय शिवसेना नगरसेवक बामन म्हात्रे पार्टी व्हिप जारी करने के बाद भी गैर हाजिर रहे, जिन पर कार्रवाई की तलवार लटकने लगी है.
कल्याण सेना जिला प्रमुख गोपाल लांडगे ने सेना नगरसेवक बामन के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मंशा जाहिर की है. कांग्रेस जिला अध्यक्ष सचिन पोटे ने कहा कि हमने मांग की है कि पार्टी आदेश का उल्लंघन करने वाली नगरसेविका हर्षदा भोईर का नगरसेवक पद रद्द किया जाये और नगरसेवकों को एकजुट नहीं रख पाने वाले कांग्रेस गट नेता नंदू म्हात्रे को गटनेता पद से हटाया जाये.

Spread the love