Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मासूम बच्चे को कुचल कर लाश को कार के डिक्की में डाल कर भाग रहे थे भाई-बहन, भाई गिरफ्तार

मुंबई : मुंबई के आरे कॉलोनी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसने एक मासूम बच्चे को अपनी कार से कुचल कर उसकी हत्या कर दिया बच्चे की मौत के बाद लाश को कार के डिक्की में डाल कर भागने की कोशिश किया लेकिन घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पीछा कर उस शक्श को पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि इस दर्दनाक घटना में आरोपी के साथ उसकी बहन भी थी हैरानी की बात ये है कि बच्चे की लाश को आरोपी की बहन ने कार की डिक्की में डाला और फरार होने की योजना बनाई के हाथ लगी जानकारी के अनुसार मंगलवार करीब दोपहर 12.30 बजे आरे कॉलोनी स्थित फ़िल्टर पाड़ा इलाके में 4 वर्षीय अरहान खान अपने घर के सामने खेल रहा था, उसी समय तेज गति से आ रही महिंद्रा कार ने अरहान को कुचल दिया और लगभग 20 फिट तक घसीटते हुए लेकर गया पास में मौजूद लोगों ने बताया कि अरहान की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी लेकिन ड्राइवर ने अनान फानन में लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश किया और कार के सामने सीट पर बैठी एक महिला फौरन उतर कर अरहान को डिक्की में डाल दिया।
इलाके के लोगों के इस दर्दनाक घटना को देखकर शोर मचाने लगे जिससे सुनकर अरहान के चाचा सैफअली खान भागकर आए और कार का पीछा करते हुए कार के सामने दरवाज़ा को पकड़ कर कार को रुकाने की कोशिश करने लगे। कार में मौजूद महिला ने सैफअली के चेहरे पर घुसे मारने लगी। कड़ी मेहनत के बाद सैफअली ने कार का हैंडब्रेक खींच दिया जिससे कार रुक गई। कार रुकने के बाद वहां मौजूद लोगों ने कार चालक और उसकी बहन को आरे कॉलोनी पुलिस थाने लेकर गए। पुलिस ने आरोपी अभिमन्यु सिंग (26) जो कि रॉयल पम्प के रहने वाले हैं, को मेडिकल जांच करवा कर तुरंत गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस दर्दनाक हादसे में मौजूद आरोपी की बहन को पुलिस ने बिना कोई कार्रवाई किए जाने दिया। लोगों की माने तो कार में आगे और पीछे के सीट पर वाइन और शराब के बोतल पड़ी हुई थी। अरहान के पिता रमजान खान ने बताया कि फ़िल्टर पाड़ा में सामने उनकी दुकान हैं और ठीक पीछे मकान। अरहान दुकान से घर के दरवाजे पर जाकर खड़ा हुआ और अचानक तेज गति से आयी कार ने अरहान को घसीटते हुए ले गई और जबतक मै कुछ समझ पाता तबतक मेरा बेटा कार के नीचे कुचलने से मर चुका था।
पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि चालक अभिमन्यु नशे में था। ज़ोन 12 के डीसीपी डॉ. विनय कुमार राठौड़ ने बताया कि आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया हैं और जांच चालु हैं।

Spread the love