Friday, October 25metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

सिरफिरे युवक ने मां-बेटी को चाकू से गोदा, मां की मौत, बेटी की हालत गंभीर

दिल्ली  : दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक सिरफिरे युवक ने घर में घुस कर सो रहीं मां-बेटी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. उस वक्त दोनों घर में अकेले थीं. इस हमले में मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके चलते उसे फरीदाबाद सिविल अस्पताल से गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

दरअसल, शुक्रवार देर रात फरीदाबाद के भुपानी थाना इलाके में तकरीबन 1:30 बजे  हमलावर ने इस घटना को अंजाम दिया. जिस वक्त यह घटना हुई महिला और उसकी बेटी, दोनों अकेले अपने घर में सो रहीं थीं, तभी हमलावर ने उनपर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि घटना के समय महिला का बेटा दिल्ली में ड्यूटी पर गया था और उसका पति जयपुर में काम करता है. मृतक महिला के भाई के मुताबिक रात डेढ़ बजे मृतक महिला की बहन का बेटा घर पर आया था और उसे भी इस हमले में चोटें आई हैं. घरवालों को शक है कि उसने ही घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में फरीदाबाद पुलिस पीआरओ ने बताया कि देर रात संबंधित थाना क्षेत्र के एसएचओ को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी. जिसके बाद वह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया और लड़की की हालत गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया. पुलिस अब तक लड़की का बयान नहीं ले पाई है.

पुलिस को लड़की के ठीक होने का इंतजार है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Spread the love