Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

ऑटो लिफ्टर गैंग के साथ पुलिस की मुठभेड़, चार गिरफ्तार, एक फरार

गाजियाबाद : गाजियाबाद पुलिस बदमाशों पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने विजयनगर इलाके में DU की छात्रा के साथ हुई लूट का खुलासा करने के साथ-साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले ऑटो लिफ्टर गैंग के बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. जिसमें एक बदमाश, पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया और चार बदमाशों को पुलिस ने भागने के दौरान दबोच लिया. जबकि इस बीच एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.
गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसके बाद पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक बदमाश ऑटो में यात्रियों को गन प्वाइंट पर लूट कर फरार हो जाया करते थे. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया. जिसको पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. घायल बदमाश के नाम राजू उर्फ बद्दो है. पुलिस का मानना है कि गिरफ्तार सभी बदमाश शातिर किस्म के बदमाश हैं.
गिरफ्तार बदमाशों ने 12 मार्च को विजय नगर इलाके में DU की छात्रा से मोबाइल और पैसे लूट कर फरार हो गए थे. इन बदमाशों की पुलिस को कई दिनों से तलाश थी. इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि विजय नगर बाईपास पर दिन में भी ऑटो लिफ्टर गैंग ने एक युवती के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है.
पुलिस ने इस मामले में सघन चेकिंग अभियान चला रही थी तभी गुप्त सूचना मिली की एक ऑटो में सवार होकर कुछ ऑटो लिफ्टर गैंग के सदस्य लूटने की फिराक में विजय नगर बाईपास से आ रहे हैं. पुलिस ने घेराबंदी कर जब बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायरिंग की जिस दौरान एक बदमाश को गोली लग गई. मौके से पुलिस ने सभी बदमाशों को पकड़ लिया. हालांकि इस बीच एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते फरार हो गया.
पुलिस ने बताया कि बदमाशों पर आधा दर्जन से अधिक लूट, डकैती, हत्या के मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है. पूछताछ के बाद पुलिस को उम्मीद है की इनके गैंग और भी सदस्य पुलिस के गिरफ्त में होंगे. साथ ही कई लूट के खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Spread the love