Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

गिरफ्तार िकया गया नगरसेविका का पीए

मुंबई: कांदिवली के गणेश नगर में 34 वर्षीय एक महिला की संदिग्ध अवस्था में उसके घर से लाश मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार, महिला फाहिन इनाम बस्तीवाला (22) के शरीर पर अभी तक चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। लेिकन कांदिवली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज िकया है।
बताया जा रहा है कि जिस महिला की मौत हुई है, उसका पति इनाम बस्तीवाला कभी नगरसेविका नेहा विनायक पाटील के पास काम करता था। उसने दो शादियां कर रपुनालेकर को छह जुलाई तक न्यायिक हिरासत
मुंबई: पुणे की एक अदालत ने नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड के आरोपी वकील संजीव पुनालेकर को छह जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
पुनालेकर अब तक सीबीआई की हिरासत में थे, लेकिन रविवार को सीबीआई ने अदालत को बताया कि संजीव को और ज्यादा हिरासत में रखने की जरूरत नहीं है। इसके बाद न्यायाधीश ने संजीव पुनालेकर को छह जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बता दें कि अंधश्रद्धा के खिलाफ आंदोलन चलाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र दाभोलकर की 20 अगस्त 2013 को पुणे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तब से अनसुलझे इस हत्याकांड की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने संजीव और उसके सहायक विक्रम भावे को 25 मई को गिरफ्तार किया है। संजीव पुनालेकर पर इस मामले में शामिल हमलावरों में से एक शरद कलासकर पर अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियारों को नष्ट करने की सलाह देने का आरोप है। सीबीआई का कहना है कि उसे संजीव के लैपटॉप से ‘अपराध की ओर संकेत करने वाले दस्तावेज’ मिले हैं। सीबीआई के इस दावे के बाद उसे पूछताछ के लिए 23 जून तक सीबीआई हिरासत में भेजा गया था।
खी थीं। फाहिन के परिजन ने इनाम पर दहेज के लिए उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि, शक के आधार पर कांदिवली पुलिस ने इनाम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को फाहिन की पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट का इंतजार है।

Spread the love