Wednesday, October 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

तीन लोगों ने तेजधार हथियार से की उन्नीस वर्षीय युवक की हत्या

फिरोजपुर। थाना सदर जीरा के गांव बहक गुजरां में तीन लोगों ने रास्ते में घेरकर तेजधार हथियारों से गुरबाग (19) की हत्या कर दी। आरोपियों में से सोनू को शक था कि उसकी पत्नी के साथ गुरबाग के संबंध हैं। थाना सदर जीरा पुलिस ने मंगलवार को तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। तीनों आरोपी फरार है।
गांव बहक गुजरां निवासी प्रेम ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका बेटा गुरबाग (19) और उसका दोस्त मनी पुत्र जोगिंदर बाइक पर सवार होकर गांव लोहके कलां से अपने गांव लौट रहे थे। गांव बहक गुजरां के पास आरोपी मोहना, सोनू और सुखा निवासी निजामद्दीन फिरोजपुर ने गुरबाग को घेर लिया और उस पर किरच और कापे से वार किया। सोनू गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे सरकारी अस्पताल जीरा में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने उसकी चिंताजनक हालत देखते हुए उसे फरीदकोट के गुरु गोबिंद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई।
मामले की तफ्तीश कर रहे इंस्पेक्टर बच्चन सिंह का कहना है कि प्रेम के बयान पर सोनू, मोहना व सुखा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। सोनू को शक था कि उसकी पत्नी के साथ गुरबाग के संबंध हैं, इसी रंजिश के तहत उक्त आरोपियों ने गुरबाग की हत्या की है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

Spread the love