Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए लड़के-लड़कियां

दिल्ली : राजधानी दिल्ली में मसाज सेंटर और स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से जारी है। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की टीम ने हेल्पलाइन पर ऐसी शिकायतें मिलने के बाद बुधवार देर रात नवादा इलाके के दो मसाज सेंटरों पर पुलिस के साथ छापा मारकर कई महिलाओं और पुरुषों को रंगेहाथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।
जानकारी के अनुसार, दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को बीते कुछ समय से नवादा इलाके में मसाज सेंटर और स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद डीसीडब्ल्यू की टीम ने बुधवार रात यहां के जन्नत और जैस्मीन नाम के दो स्पा सेंटरों पर छापे मारे। छापेमारी की इस कार्रवाई में कई महिलाओं और पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। इसके साथ ही कॉन्डोम और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं। महिला आयोग के मुताबिक एक स्कूली छात्रा को भी इस सेक्स रैकेट में शामिल किया गया था। स्वाति मालीवाल ने कहा कि टीम ने जन्नत स्पा से 8 और जैस्मीन स्पा से 1 लड़की को बाहर निकाला।
स्वाति मालीवाल ने इसके साथ ही पुलिस और एमसीडी की नाक के नीचे चल रहे इस गोरखधंधे के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया। छापे के समय महिला आयोग की टीम के साथ दिल्ली पुलिस की टीम भी थी। वहीं स्वाति ने ट्वीट कर यह भी आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने अब तक जन्नत और जैस्मीन स्पा के खिलाफ एफआईआर दर्ज नही की।

Spread the love