Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

ठाणे की महापौर मीनाक्षी शिंदे को धमकाने वाला गिरफ्तार

ठाणे: महापौर मीनाक्षी शिंदे को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम तथा छोटा शकील के नाम पर फोन कर धमकी देने वाले युवक को ठाणे पुलिस के हफ्ता वसूली निरोधी दस्ते ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए मुंब्रा निवासी वसीम सादिक अली मुल्ला के फोन को पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस ने घटना के पीछे किसी राजनीतिक वैमनस्यता की बात से इनकार किया है।
डीसीपी दीपक देवराज के मुताबिक, वसीम मुल्ला ने करीब 8 वर्ष ओमान और सऊदी में नौकरी की थी और पिछले एक साल से वह बेकार था। 17 सितंबर को रात पौने 12 बजे अज्ञात व्यक्ति ने मीनाक्षी शिंदे के मोबाइल पर फोन किया था और खुद को डोंगरी में रहने वाला तथा दाऊद व छोटा शकील से जुड़ा बताया था। उसने धमकी के लहजे में कहा था कि ठाणे में बहुत विवाद करती हो, झगड़ा करती हो। ठीक से नहीं रहती हो। अगर ठीक से नहीं रही और अपने आचरण में बदलाव नहीं किया, तो तुम्हें उठा लिया जाएगा और परिवार के सदस्यों को परेशान किया जाएगा। आगामी विधानसभा चुनाव के पूर्व इस तरह धमकी को लेकर शहर के राजनीतिक महकमे में हड़कंप मच गया था। मीनाक्षी शिंदे ने जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे के कहने पर कापुरबावडी पुलिस में शिकायत दर्ज की थी।
हफ्ता वसूली निरोधी दस्ते ने उक्त नंबर को ट्रेस किया और मुंब्रा से वसीम मुल्ला को धर दबोचा। पुलिस के अनुसार, टीबी रोग से पीड़ित मुल्ला को महापौर का नंबर गूगल सर्च से मिला था। पुलिस छानबीन में पता चला है कि इससे पहले कुछ और महिलाओं को भी मुल्ला ने इसी तरह फोन किया था।

Spread the love