Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

बीमार देवर का इलाज करने के लिए भाभी को दोषी बनाकर जमीन पर लिटाया और फिर…

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र में भगत ने तंत्र मंत्र को लेकर एक महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। महिला के देवर की तबीयत खराब थी। उसको दिखाने को सास ने भगत बुलाया था। भगत ने देवर की बीमारी को महिला को दोषी बनाकर जमीन पर लिटा कर पीटा। उसके हाथ पर गरम चिमटा चिपकाया। महिला ने मेडिकल कॉलेज में मेडिकल कराया है। पति ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

नगला राम कुंवर निवासी राजकुमारी पत्नी हरविलास के देवर की काफी समय से तबीयत खराब चल रही थी। किसी ने उस पर ऊपरी चक्कर बता दिया। महिला की सास ने तीन दिन पहले एक भगत को झाड़-फूंक के लिए बुलाया। भगत ने महिला के देवर को देखा। उसकी झाड़-फूंक की। वह काफी देर तक झाड़-फूंक करता रहा। अचानक वह देवर को लेकर महिला के घर पर पहुंच गया। उसके साथ महिला के ससुरालीजन भी गए। वहां जाकर भगत ने कहा कि देवर की हालत को यह महिला जिम्मेदार है। महिला की मानें तो भगत ने उसे जमीन पर गिराकर पीटा। उसके पास जहरीला धुंआ कराया। गर्म चिमटा लगाया। उसकी चीख-पुकार सुन मोहल्ले के लोगों ने आकर बचाया।

घटना छह दिन पहले की है। महिला ने रविवार को तहरीर दी। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया। राजकुमारी का आरोप है कि भगत व परिवार के लोगों ने उससे मारपीट की। झाड़-फूंक के दौरान सिर जहरीले धुएं के ऊपर कर दिया। उसके हाथ पर गरम चिमटा भी लगाया। प्रताड़ना के कारण वह तीन दिन तक अचेत रही। अब वह कुछ होश में आई है।

Spread the love