Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

गुरुग्राम में रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या

गुरुग्राम से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई, जहां एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को गुरुवार देर रात अंजाम दिया गया. वारदात को गुरुवार देर रात अंजाम दिया गया. पुलिस को शक है कि पैसों के लेन-देन की वजह से रिटायर्ड पुलिसकर्मी रोशन लाल की हत्या की गई है. पुलिस जांच में जुटी है.
जानकारी के मुताबिक मृतक रिटायर्ड पुलिसकर्मी का नाम रोशन लाल है. रोशन लाल हरियाणा पुलिस में काम करते थे. मृतक रोशन लाल ने समय से पहले स्‍वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) ले लिया था और प्रॉपर्टी का काम करने लगे थे. रोशन लाल झज्जर के रहने वाले थे और गांव खरोड़ा के सरपंच भी थे.
गुरुवार देर रात पुलिस को एक कॉल मिली थी कि सेक्टर 103 में एक शख्स की हत्या कर दी गई है. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो जांच में पता चला कि मरने वाले का नाम रोशन लाल है और वो पहले हरियाणा पुलिस में ही काम करता था.
मृतक पुलिसकर्मी के परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार की शाम को एक महिला घर पर आई थी. उस औरत और रोशनलाल में कुछ लेन-देन की बात चल रही थी. बातचीत के बाद रोशन लाल उस महिला के साथ कहीं चले गए. उसके बाद उनके मरने की खबर सामने आई.
पुलिस को जांच में पता लगा है कि रोशन लाल की हत्या के पीछे तीन से चार लोग शामिल हो सकते हैं. आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस रोशन लाल का मोबाइल डेटा खंगाल रही है. साथ में उन सभी इलाकों के सीसीटीवी छान रही है जिन इलाकों में रोशन लाल गुरुवार की शाम गए थे. इसके अलावा पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ कर रही है जिन लोगों के साथ रोशन लाल का लेन-देन चल रहा था. पुलिस को आशंका है कि रोशन लाल के जान-पहचान वाले इस कत्ल के पीछे हो सकते हैं.

Spread the love