Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

भाई ने बहन के ससुर को मारी गोली

मिर्जापुर: मिर्जापुर में एसपी कार्यालय से चंद कदम दूर सीजेएम कोर्ट के मुख्य गेट पर बुधवार की शाम कोर्ट से निकलकर घर जा रहे राजाराम तिवारी को उनकी बहू के भाई ने गोली मार दी। भीड़भाड़ वाले इलाके में अचानक गोली चलने से अफरातफरी मच गई। बहू, उसका भाई और चाचा तमंचा फेंक कर दो बाइक से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजाराम तिवारी को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल भिजवाया। उनकी पीठ में एक गोली लगी थी। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचे एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने राजाराम तिवारी से पूछताछ के आधार पर तीनों पर मुकदमा दर्ज करवा दिया है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के विंध्यपुरी कालोनी निवासी राजाराम तिवारी(60) ने एक साल पहले अपने बड़े पुत्र विनय तिवारी की शादी नगर के पांडेयपुर निवासी उपासना पांडेय से की थी। शादी के बाद से बहू उपासना से घरेलू विवाद चल रहा था। बहू उपासना ने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए अप्रैल 2019 में मुकदमा दर्ज कराया था।
पारिवारिक न्यायालय में बुधवार को तारीख थी। तारीख पर बहू उपासना पांडेय अपने भाई आलोक पांडेय और चाचा धीरज पांडेय के साथ आई थी। राजाराम तिवारी का आरोप है कि वह भी पारिवारिक न्यायालय में मुकदमे की तारीख जानने आए थे। सवा चार बजे वह कोर्ट से बाहर निकलकर सीजेएम कोर्ट के मुख्य द्वार के पास खड़ी अपनी स्कूटी तक पहुंचे ही थे कि तभी बहू के चाचा धीरज पांडेय ने ललकारा और बहू के भाई ने तमंचे से पीछे से गोली चला दी।
पीठ में गोली लगने के बाद राजाराम तिवारी वहीं गिरकर तड़पने लगे। उधर, हमलावर तमंचा फेंक कर वहां से भाग निकले। गोली लगने के बाद व्यस्ततम कचहरी रोड पर अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस घायल को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लेकर आई। राजाराम तिवारी को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। मौके पर एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एएसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पांडेय, सीओ सिटी सुधीर कुमार मौके पर पहुंचे। एसपी ने घायल राजाराम तिवारी से पूछताछ कर तीनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

Spread the love