Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

फिल्‍मी स्‍टाइल में बहरूपिया नौकरानी को पुल‍िस ने क‍िया अरेस्‍ट

मुंबई
फिल्मों की तर्ज पर एक महिला अलग-अलग गेटअप में जाकर लोगों के घरों में काम करती और फिर मौका देखते ही वहां हाथ साफ कर फरार हो जाती थी। इस बहरूपिया नौकरानी को तलाशने के लिए मुंबई पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आखिरकार 33 वर्षीय नर्मदा शोएब खान उर्फ भारती अब पुलिस के हत्थे चढ़ चुकी है।दिंडोशी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार रूप बदलकर घरों में नौकरानी करने वाली शातिर महिला को अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि यह महिला अपने मालिक के घरों में पहले भेष बदल कर जाती थी। फिर उसे भरोसे में लेती थी और बाद में मौका देख कर वहां से नकदी और जेवरात चुराने के बाद अचानक गायब हो जाती थी।

महिला के खिलाफ पुलिस में दर्जनों शिकायतें
पुलिस को इस शातिर महिला के खिलाफ मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण समेत कई जगहों पर आपराधिक वारदात को अंजाम देने की जानकारी मिली है। जोन-12 के डीसीपी विनय राठौड़ के अनुसार आरोपी महिला का नाम नर्मदा शोएब खान उर्फ भारती है, जिसे पुलिस ने मुलुंड चेकनाका के पास से गिरफ्तार किया। भारती सात भाषाओं की जानकार है और हर बार नई नौकरी करने से पहले नया ‘गेटअप’ बना लेती थी।

चोरी के 16 लाख बरामद
इसके पास के चोरी हुए करीब 16 लाख रुपये से अधिक मूल्य के आभूषण मिले हैं। ओशिवरा, अंबोली, कुलाबा, नागपाडा, नवघर, मांटुगा, वर्सोवा, अंधेरी, शिवाजी पार्क और दिंडोशी समेत विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 24 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। कोर्ट से आरोपी महिला को 31 जनवरी तक पुलिस रिमांड मिली है। मामले की जांच दिंडोशी पुलिस कर रही है।

Spread the love