Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मुंबई पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, अनिल कपूर के घर पर जुटे फिल्मी सितारे

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत से जुड़ीं परिस्थितियों का संदेह खत्म हो गया है। दुबई के सरकारी वकील ने यह कहते हुए परिजनों को शव सौंपने की हरी झंडी दे दी कि अभिनेत्री की मौत दुर्घटनावश बाथटब में गिरने से ही हुई। उनके पति बोनी कपूर और अन्य परिजन मंगलवार देर रात प्राइवेट जेट से पार्थिव शरीर लेकर मुंबई पहुंच गए। बुधवार दोपहर करीब 3:30 बजे मुंबई में उनका अंतिम संस्कार होगा।
दुबई से शाम 6:30 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेकर बोनी कपूर, बेटे अर्जुन कपूर समेत अन्य परिजन देर रात मुंबई पहुंचे। इससे पहले दुबई सरकार के मीडिया हाउस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कई बार ट्वीट कर बताया गया कि इस जटिल मामले की सभी नियमित प्रक्रियाएं पूरी करने के बाद यह केस अब बंद हो चुका है। जांच एजेंसियों ने मामले में किसी साजिश से इनकार कर दिया है। दुबई में भारतीय वाणिज्य दूत ने भी ट्वीट कर पुष्टि की कि दुबई पुलिस ने पार्थिव शरीर का लेपन कराने के बाद शव ले जाने की इजाजत दे दी है।

श्रीदेवी के सौतेले पुत्र अर्जुन कपूर मंगलवार सुबह ही पिता के साथ दुबई पहुंचे थे। मुंबई स्थित परिजनों ने बयान जारी कर जानकारी दी कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच पूरी करने के बाद दुबई पुलिस मुख्यालय ने भी कह दिया कि मौत का कारण बेहोश होकर दुर्घटनावश बाथटब में गिरना था। बेटी खुशी, जाह्नवी, बोनी कपूर और समस्त कपूर एवं अयप्पन परिवार की ओर से संवेदनशील रिपोर्टिंग और भावनात्मक सहयोग के लिए मीडिया का विशेष आभार व्यक्त किया गया।

Spread the love