Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

शिवसेना बोली यह सिर्फ ट्रेलर है, अभी फिल्म इंतजार करिए, उपचुनाव में BJP की हार पर

मुंबई
आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी एनडीए के केंद्र सरकार से अलग होने के बाद एक बार फिर शिवसेना ने बीजेपी के साथ अगला चुनाव ना लड़ने की बात कही है। गुरुवार को शिवसेना नेता रामदास कदम ने पार्टी का पक्ष रखते हुए कहा है कि शिवसेना आगामी लोकसभा चुनाव को अपने बल पर लड़ेगी। वहीं उपचुनाव में बीजेपी की हार पर शिवसेना ने कहा कि ‘यह सिर्फ ट्रेलर है, अभी फिल्म का भी इंतजार करिए।’ शिवसेना नेता एवं महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने कहा कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे पहले ही यह स्पष्ट कर चुके हैं कि शिवसेना अगला चुनाव अकेले लड़ेगी। कदम ने कहा कि यदि भाजपा शिवसेना के साथ चुनाव में हाथ मिलाना चाहती है तो उस पर फैसला उद्धव ठाकरे करेंगे।

‘उद्धव करेंगे गठबंधन का निर्णय’
कदम के इस बयान से एक दिन पहले राज्य के वित्त मंत्री सुधीर मुंगटीवार ने कहा था कि बीजेपी- शिवसेना अगला चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगी। इस बयान के महज एक दिन बाद ही पर्यावरण मंत्री ने कदम ने संवादाताओं से कहा, ‘मुंगटीवार को यह याद रखना चाहिए कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि पार्टी अगला चुनाव अकेले लड़ेगी। यदि शिवसेना हाथ मिलाना चाहती है तो इसका निर्णय शिवसेना नेता द्वारा किया जाएगा, बीजेपी द्वारा नहीं।’

वित्तमंत्री ने कहा था मिलकर लड़ेंगे चुनाव
वहीं उत्तर प्रदेश और बिहार में लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की हार के बारे में सवाल पूछे जाने पर कदम ने कहा, ‘यह तो ट्रेलर था, पूरी फिल्म के लिए इंतजार करिये।’ बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के वित्तमंत्री मुंगटीवार ने बुधवार को राज्य विधानसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस-एनसीपी राज्य में अपना वजूद बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं और बीजेपी-शिवसेना मिलकर इनका मुकाबला करेंगे।

Spread the love