Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

छेड़छाड़ का विरोध करने पर भरे बाजार पति-बच्चों के सामने बदमाशों ने बेरहमी से मार डाला

नई दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में पति व चार बच्चों के साथ खरीदारी करने निकली एक महिला की दो बदमाशों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हालांकि, मौके पर मौजूद भीड़ ने हथियारबंद बदमाशों को दबोच लिया, लेकिन हत्या के दौरान किसी ने मदद नहीं की। बाद में जमकर धुनाई करने के बाद उन्हें पुलिस को सौंपा गया। मृतका की पहचान सुमन दुबे (30) के रूप में हुई है।

आरोपितों की पहचान अंबेडकर नगर निवासी अजय (23) और बिजेंद्र (24) के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि मूलरूप से उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के नौगांव निवासी उमेश दुबे पत्नी सुमन, तीन बेटियों अंजलि (10), प्राची (7), सुनाली (5) व बेटे दिव्यांश (2) के साथ संगम विहार स्थित नीम चौक में रहते हैं।

उमेश उबर कैब में ड्राइवर हैं। बुधवार रात नौ बजे पूरा परिवार गोविंदपुरी में बुध बाजार में खरीदारी करने गया था। उमेश ने बताया कि कपड़े की दुकान पर सुमन खड़ीं थीं। तभी एक बदमाश आया और उनसे सटकर खड़ा हो गया। उसने अपने एक और साथी को बुला लिया। पत्नी से छेड़छाड़ होता देख उमेश ने विरोध किया। बदमाश उस समय तो चले गए, लेकिन दस मिनट बाद परिवार के थोड़ा आगे पहुंचते ही दोनों बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। चाकू से सुमन के सीने और कंधे पर कई वार किए। उमेश पर भी चाकू से वार किया। उन्होंने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सुमन को होली फैमिली अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Spread the love