Friday, October 18metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

2 अप्रैल राशिफल

मेष
जरुरत से ज्यादा काम का भार लेने से बचें ।उच्च पदस्थ लोगों की नजर में अपनी जगह बनाने के लिए प्रयास कर सकते हैं ।समाज सेवा के काम में लगे लोगों को मुश्किलों से दो चार होना पड़ सकता है।यात्रा के दौरान स्वास्थ संबंधी समस्या होने की संभावना है ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : हल्का हरा

वृष
कम समय में अधिक लाभ देने वाली योजना का फायदा ले सकते हैं ।परिवार के साथ बाहर जाने की आपकी योजना को सभी की सराहना मिलने वाली है ।नाकारात्मक विचारों से दूर रहने का प्रयास करें ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : क्रीम
मिथुन
साइड बिजनेस की शुरुआत के लिहाज से आजका दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा ।अपने प्रेमी को परिवार से मिलाने का विचार आज टाल देना बेहतर होगा । नौजवानों को समझाने के लिए समझदारीसे बात करना सही रहेगा ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : सफेद

कर्क
किसी करीबी की खुशी से आपको उत्साहित होने का मौका मिल सकता है ।वित्तीय स्तर पर एक ही साथ सब पैसा लगाने का रिश्क लेने से बचें ।लंबें समय से चल रहा प्रेम प्रसंग शादी के रिश्ते में बंधने वाला है ।करीबी लोगों के साथ यात्रा करना काफी रोमांचक साबित होने वाला है ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : पीला

सिंह
आपकी आमदनी में बढोतरी होने की उम्मीद है ।परिवारिक स्तर पर सहयोग करने के कारण आपकी सराहना हो सकती है ।नाइट आउट के लिए जाने के लिए लवर के प्रपोजल को स्वीकार कर लिए जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग: मरुन
कन्या
पेशेवर स्तर पर कुछ चीजें स्पष्ट होने में अभी वक्त लग सकता है । किसी खास समारोह में आमंत्रित किए जाने की संभावना है ।प्यार के चक्कर में पङने के संकेत हैं । स्वास्थ को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : पीच

तुला
आपके रोमांटिक आइडिया को लवर द्वारा अस्वीकार किया जा सकता है अपने मनपसंद काम में आज व्यस्त रहने की संभावना है ।पढाई के मामले में स्वतः कोई मौका आपके सामने आ सकता है, जिसे आप किसी हाल में भी हासिल करेंगे ।आज आप अपने करीबियों को साथ दिन बिताने का प्रयास कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : एक्वा ग्रीन

वृश्चिक
किसी व्यापारिक सौदे में हो रही तरक्की को बारिकी से नजर रखने की आवश्यकता हो सकती है । पढाइ के मामले में उत्साहित करने वाली सफलता मिलने की संभावना है।समझदारी से किए गए निवेश के कारण आर्थिक स्तर पर मजबूती बनी रहेगी ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : नारंगी

धनु
समाजिक स्तर पर किसी समारोह में शामिल होने के कारण किसी महत्वपूर्ण लोगों के साथ संपर्क बढाने का मौका मिल सकता है । कमिशन पर काम करने वाले लोगों के लिए आज काफी आमदनी होने की संभावना है ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : लेमन
मकर
दूसरों को नीचा दिखाने की आदत पर काबू रखें ,आपके उपर उल्टा पङने की संभावना है ।जिस बात को लेकर आप लम्बे समय से परेशान थे ,अब उससे निजात मिलने के संकेत हैं। पढाई के स्तर पर बङी सफलता की संभावना है ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : सेंडी ब्राउन

कुंभ
शादयोग्य लोंगो के लिए सही जोङीदार की तलाश पूरी होने की संभावना है । समाजिक स्तर पर मिल रही शोहरत का उत्सव मनाने के लिए दोस्तों को दावत पर बुला सकते हैं ।पढाइ के स्तर पर किसी चुनौती को आसानी से पार कर लिए जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : गुलाबी

मीन
आपकी योजना व्यावसायिक स्तर पर कारगर साबित होगी ,लाभ मिलने की संभावना है ।किसी से मिलने के लिए विदेश जाने की संभावना है ।शैक्षणिक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने के संकेत हैं ।आप अपने परिवार के हित के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं । आज रोमांटिक शाम बिताए जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : हल्का सलेटी

Spread the love