Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

हीरो समझकर जिसके साथ लेते थे सेल्फी, निकला लुटेरा

नई दिल्ली
जिसे हीरो समझकर आसपास के लोग उसके साथ सेल्फी लेते थे, वह अपराधी निकला। इस अपराधी के साथ सेल्फी का क्रेज इतना अधिक था कि लोग 2500 रुपये की फीस तक चुकाते थे। महंगी सिगरेट और शराब के शौक को पूरा करने के लिए उसने अन्य चार लोगों के साथ मिलकर एक गिरोह बनाया, जिसमें दो नाबालिग शामिल थे। नजफगढ़ के नंदू गैंग से प्रेरित होकर रविवार को ही इस गैंग ने एक ओला कैब लूटी थी। द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ ने इसे अरेस्ट कर लिया। 7-8 अप्रैल की रात दो बजे इस गैंग ने छावला स्टैंड से पंडवाला कलां गांव के लिए ओला कैब बुक की थी। रास्ते में ड्राइवर से कैब लेकर फरार हो गए। छावला पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ। पुलिस की छानबीन में 11 अप्रैल को इस केस में नजफगढ़ निवासी विक्रम के शामिल होने की बात सामने आई। स्पेशल स्टाफ ने छावला थाना की पुलिस के साथ मिलकर रात 10 बजे दौलतपुर मोड़ से विक्रम (22 साल), आकाश (22) और सागर (21) समेत दो नाबालिगों को दबोच लिया। विक्रम साथी के साथ, जिस मोटरसाइकल पर आया, वह भी चोरी की थी। तलाशी लेने पर इनके पास से एक पिस्टल, एक कारतूस के साथ चार मोबाइल फोन बरामद हुए। इनमें से ही एक फोन से कैब बुक की गई थी। आरोपियों की निशानदेही पर कैब भी बरामद कर ली गई। दो अन्य स्नैचिंग के मामलों का भी खुलासा इस गिरोह ने किया है।

विक्रम ने बताया कि वह 12वीं पास है। उसे महंगी सिगरेट और बीयर पीने का शौक है। नजफगढ़ का नंदू गैंग उसकी प्रेरणा है, वह उसी की तर्ज पर काफी पैसा बनाना चाहता था। नजफगढ़ में वह काफी फेमस भी है और युवा उसके साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाने के क्रेजी रहते हैं। कुछ महीने पहले तक वह अपने साथ सेल्फी खिंचवाने के 500 रुपये लिया करता था, अब इसके लिए वह 2500 रुपये चार्ज करता था।

विक्रम ने बताया कि कुछ महीने पहले ही उसकी मुलाकात सागर से हुई। दोनों ने मिलकर जल्दी पैसा बनाने के लिए कार लूट का प्लान बनाया। विक्रम अपने गैंग में नाबालिगों को शामिल करना चाहता था ताकि उन पर शक न हो। नजफगढ़ के दो नाबालिगों को अपने गैंग में शामिल कर एक पिस्टल का इंतजाम किया। आकाश को भी गैंग में शामिल कर सरगना विक्रम बना। इनके पास चोरी की एक मोटरसाइकल थी, वारदात के लिए कार की जरूरत थी, इसलिए कैब लूटी।

Spread the love