Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

रिश्वत लेते पुलिस वाले का विडियो वायरल, एसपी ने किया लाइन हाजिर

पीलीभीत
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में रिश्वत लेने वाले एक पुलिसकर्मी पर गाज गिरी है। एक छात्र के प्रमाणपत्र पर मुहर लगाने के एवज में घूस लेते पुलिस वाले का विडियो वायरल हुआ था। अवैध वसूली का यह मामला पीलीभीत के एसपी कलानिधि नैथानी के संज्ञान में आया, जिसके तुरंत बाद रिश्वत लेने वाले मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पीलीभीत जिले के बीसलपुर कोतवाली में मंगलवार को एक छात्र अपने प्रमाणपत्र को प्रमाणित कराने के लिए पहुंचा था, जहां उससे काम के बदले रिश्वत ली गई। बीसलपुर कोतवाली में तैनात मुंशी खिलेंद्र कुमार पर रिश्वत लेने का आरोप है। फरियादी ने इस पूरे प्रकरण का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो में साफ दिख रहा है कि थाने में मौजूद मुंशी किसी छात्र से प्रमाणपत्र पर मुहर लगवाने के बदले खुलेआम पैसे ले रहा है।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने आरोपी मुंशी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं, इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा खुद करेंगे। साथ ही उप निरीक्षक सुनील कुमार को पुलिस लाइन से बीसलपुर थाने में खिलेंद्र कुमार की जगह तैनाती दी गई है।

Spread the love