Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मह‍िला म‍ित्र से टीचर ने तोड़ा रिश्‍ता, सबक स‍िखाने बन गए फर्जी एसीबी अध‍िकारी, पुल‍िस ने क‍िया अरेस्‍ट

ठाणे
खुद को ऐंटी करप्‍शन ब्‍यूरो (एसीबी) का अधिकारी बताकर कुछ लोगों के निजी कोचिंग क्लास में छापा मारने और शिक्षक पर हमला करने के मामले को ठाणे की नौपाडा पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने घटना के एक महीने बाद पांच आरोपियों को पकड़ा है। इनके नाम मोहित वर्मा, मनोज कुमार प्रसाद, मिथिलेश मुखिया, सूरज पवार और मयूर राणे को पुलिस हिरासत में भेजा गया है।
पुलिस ने घटना के दौरान उपयोग में लाई गई कार भी जब्त कर ली है। अप्रैल की 28 तारीख की दोपहर ठाणे शहर के तीन पेट्रोल पंप स्थित एक्सेल कॉमर्स क्लासेस में ये पांच लोग पहुंचे और खुद को एसीबी का अधिकारी बताते हुए क्लास में छापा मारने का ड्रामा किया था। उसके बाद दो आरोपियों ने शिक्षक एल्विन परेज को क्लास से बाहर बुलाकर उसकी पिटाई की। पुलिस ने जख्मी एल्विन परेज की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उनकी खोजबीन कर रही थी।
सीसीटीवी कैमरे से म‍िली फुटेज
पुलिस को घटनास्थल के करीब लगे एक सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की फुटेज मिली थी। फुटेज और आरोपियों के मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर उनको पकड़ने में सफलता पाई। पुलिस ने पहले मोहित वर्मा को अंधेरी से गिरफ्तार किया और फिर उससे मिली जानकारी के बाद बाकी सभी को पकड़ लिया।
कोचिंग क्लास में छापा मारने वाले आए थे
आरोपियों ने पूछताछ में कबूल किया है कि शिक्षक को सबक सिखाने के लिए उन्होंने क्लास में घुस उसके साथ मारपीट की थी। इस शिक्षक ने एक आरोपी की महिला मित्र के साथ रिश्ता तोड़ लिया था और उसका अन्य कई लड़कियों से रिश्ता था, इसीलिए उसके साथ मारपीट की गई। डॉक्टर स्वामी के मार्गदर्शन में वरिष्ठ निरीक्षक चंद्रकांत जाधव की अगुवाई में निरीक्षक संजय धुमाल तथा सहायक निरीक्षक प्रशांत आवारे ने आरोपियों को पकड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Spread the love