Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

राशिफल: 24 जून 2018

मेष राशि
धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार का सहयोग रहेगा।
वृष राशि
वाणी का प्रभाव बढ़ेगा। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खान-पान में रूचि बढ़ेगी। परन्तु स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।
मिथुन राशि
महत्वाकांक्षाओं में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास से लवरेज तो रहेंगे,लेकिन धैर्यशीलता में कमी रहेगी। लेखनादि बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी।
कर्क राशि
आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। माता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा।स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। उदर विकार हो सकते है।
सिंह राशि
आत्मसंयत रहें। शोध एवं आवेश के अतिरेक बचें। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। अनियमित खर्च अधिक रहेंगे।
कन्या राशि
शोध की अधिकता तो रहेगी, परन्तु वाणी में सौम्यता भी रहेगी। स्वास्थ्य-परिवार में मान-सम्मान मिलेगा। धन की स्थिति में सुधार होगा।
तुला राशि
मानसिक शान्ति रहेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धन की प्राप्ति होगी।
वृश्चिक राश
शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हें। परन्तु उच्च शिक्षा के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जा सकते हैं। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे।
धनु राशि
आलस्य की अधिकता रहेगी। मन में अभी नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा।कार्यक्षेत्र में प्रतिकूल परिस्थितियां रहेंगी।
मकर राशि
भवन सुख में वृद्धि होगी। भौतिक सुख-सुविधाओं के विस्तार के लिए खर्च बढ़ेंगे। किसी सम्पत्ति से आय के स्रोत्र विकसित हो सकते हैं।
कुंभ राशि
किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। परन्तु आत्मसंयत रहें।
मीन राशि
सन्तान का स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है।पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

Spread the love