Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

प्रेमी नहीं मिला तो प्रेमिका ने उसकी बहन को फेसबुक पर किया बदनाम

मुंबई
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्राच ने रविवार को एक 22 वर्षीय युवती को फेसबुक पर फेक अकाउंट बनाने और एक लड़की की अश्लील फोटोज और विडियो डालने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया। जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवती ने यह कदम अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए उठाया और प्रेमी की बहन के मनाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उनपर ये चीजें पोस्ट कीं। बताया गया कि आठ साल के प्रेम संबंध के बाद ‘ठुकराई’ गई 22 वर्षीय एक युवती ने प्रेमी से बदला लेने के लिए फेसबुक पर उसकी बहन के नाम से अश्लील प्रोफाइल बना दिए। पुलिस ने बताया कि आरती जाधव नाम की इस युवती को रविवार को हिरासत में ले लिया गया। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के अनुसार जाधव ने फर्जी प्रोफाइल बनाने की बात स्वीकार कर ली है, जिनका इस्तेमाल उसने अपने प्रेमी की बहन के मित्रों और रिश्तेदारों को फ्रेंड रेक्वेस्ट भेजने के लिए किया।

सोशल मीडिया पर डाला फोन नंबर
अधिकारी ने यह भी कहा, ‘जाधव ने इस साल मई से जून के बीच चार फेसबुक अकाउंट बनाए और अलग हुए प्रेमी की बहन की तस्वीर और अश्लील विडियो पोस्ट कर दिए। उसने पीड़िता का मोबाइल नंबर भी पोस्ट कर दिया, जिस पर लगातार फोन आने लगे।’

उन्होंने बताया कि इस संबंध में पीड़िता ने विले पार्ले थाने में शिकायत दर्ज कराई। जाधव को रविवार को हिरासत में लेकर आगे की जांच के लिए विले पार्ले पुलिस को सौंप दिया गया। अधिकारी ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने यह अपराध अपने प्रेमी से बदला लेने के लिए किया, जिसने हाल में एक अन्य महिला से शादी कर ली है।

Spread the love