Friday, October 18metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

कॉलेज में पिता ने छात्रा को मारा थप्पड़, बेटी ने किया कुछ ऐसा कि जेल पहुंच गया पिता

पूरे कॉलेज के सामने एक पिता को बेटी को थप्पड़ मारना महंगा पड़ गया। आहत छात्रा ने घर जाकर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना पंजाब के पटियाला की है। यहां के समाना कॉलेज में 11वीं क्लास की छात्रा को जब उसके पिता ने पूरे कालेज के सामने थप्पड़ मारे, तो गुस्से व शर्म के मारे छात्रा ने घर आकर देर शाम फंदे पर लटक कर सुसाइड कर लिया।
बाद में आरोपी पिता ने मामले को छिपाने के लिए पुलिस को बिना सूचना दिए लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन कालेज मैनेजमेंट की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच के बाद पिता के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने व लाश को खुर्द बुर्द करने के आरोप में केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। थाना सदर समाना से मामले के जांच अधिकारी छज्जू सिंह ने बताया कि गांव धनेठा की रहने वाली 15 साल की कोमलप्रीत कौर समाना के पब्लिक कालेज में 11वीं क्लास की छात्रा थी।
14 अगस्त 2018 को उसकी टीचर ने पिता कर्मजीत सिंह को फोन किया कि उसकी बेटी कोमलप्रीत पिछले कई दिनों से क्लासें नहीं लगा रही है। यह जान कर्मजीत सिंह को हैरानी हुई क्योंकि वह रोजाना काम पर जाते वक्त उसे कालेज गेट पर छोड़ कर जाते थे। जब वह कालेज पहुंचे तो देखा कि बेटी कालेज कैंटीन में बैठी थी। पिता को देख वह भागकर कालेज ग्राउंड में चली।
गुस्साए कर्मजीत सिंह ने कोमलप्रीत कौर को कालेज ग्राउंड में ही सभी स्टूडेंट्स व टीचरों के सामने कई थप्पड़ मार दिए। उसी दिन देर शाम करीब सात बजे कोमलप्रीत कौर का भाई खेलने के लिए बाहर गया था और दादी बाजार से दूध लेने गई थी। पीछे से कोमलप्रीत ने पंखे से चुन्नी की मदद से लटक कर सुसाइड कर लिया। दादी ने जब पोती को लटकते देखा तो पड़ोस की महिलाओं की मदद से उसे नीचे उतारा।
अगले दिन 15 अगस्त की सुबह आरोपी कर्मजीत सिंह ने मामले को छिपाने के लिए पुलिस को सुसाइड की सूचना दिए बगैर अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं कालेज मैनेजिंग कमेटी के सचिव इंद्रजीत सिंह को जब कोमलप्रीत कौर की मौत का पता लगा, तो उन्होंने तुरंत पुलिस पास शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद अब आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Spread the love