Friday, October 18metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए करते थे चोरी, दो बाइक के साथ दो गिरफ्तार

गर्ल फ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए चोरी करने वाले दो आरोपियों को चोरी की दो बाइक के साथ सारनाथ पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेजा। दोनों की शिनाख्त वाराणसी के चौबेपुर थाना के तिवारीपुर के शुभम गौड़ उर्फ भोलू और मुरीदपुर के नितेश कुमार गौड़ के तौर पर हुई है।
सारनाथ इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पुराना पुल के समीप चोरी की दो बाइक के साथ दो आरोपी मौजूद हैं। इस सूचना पर उन्होंने छापामारी कर दोनों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामने आया कि दोनों मौज मस्ती और अपने गर्ल फ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए चोरी करते थे।
दोनों चोरी की बाइक को चंदौली, गाजीपुर, जौनपुर सहित आसपास के जिलों में दस से पंद्रह हजार रुपये में बेचते थे। दोनों पूर्व में भी बाइक चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं। दोनों के गिरोह के अन्य सदस्यों की धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम लगाई गई है। आदमपुर पुलिस ने मोबाइल की दुकान में चोरी के मामले में वांछित सरैया निवासी छोटेलाल और उसके साथी पीलीकोठी निवासी कलीम को सोमवार को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से तमंचा-कारतूस, दो हजार रुपया, बाइक और चार मोबाइल बरामद किया गया है।
इंस्पेक्टर आदमपुर राजीव सिंह ने बताया कि एक अगस्त की रात हनुमान फाटक क्षेत्र स्थित मोबाइल की दुकान में हुई चोरी के मामले में दोनों की तलाश की जा रही थी। इस मामले में पूर्व में छोटेलाल की दोस्त मधु रावत और कलीमुद्दीन को चोरी हुए सामान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। पूछताछ में सामने आया कि इस गिरोह में शमीम, बबलू, बाबू और मोनू उर्फ जफर भी शामिल हैं। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम लगाई गई है।

Spread the love