Friday, October 18metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

सामान लेने गए लड़के के साथ युवक ने की दरिंदगी, रोते हुए पिता को सुनाई आपबीती

किराने की दुकान में सामान लेने गए एक लड़के के साथ पास के ही युवक ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। लुधियाना में 9वीं कक्षा के एक छात्र के साथ इलाके के ही युवक ने खाली प्लॉट में ले जाकर कुकर्म किया। आरोपी ने उसे धमकियां दी किवह किसी को बताएगा तो उसे जान से मार दिया जाएगा। हालत खराब होने पर परिजनों ने कारण पूछा तो उसने पिता को सारी बात बताई।
थाना डेहलों की पुलिस ने छात्र के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कुकर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पीड़ित की मेडिकल जांच कराया, जहां से उसके स्वैब जांच के लिए भेज दिए है। पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक उनका बेटा इलाके में ही स्थित एक स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र है। बीती 16 अगस्त को वह घर से इलाके की किराने की दुकान पर सामान लेने के लिए गया था।
इसी दौरान आरोपी रास्ते से उसे अपने साथ एक खाली प्लॉट में ले गया। वहां पर आरोपी ने उसके साथ कुकर्म किया और उसे धमकियां दी कि वह किसी को न बताए। इससे नाबालिग काफी डर गया और उसने किसी को कुछ न बताया।
गुमसुम देखकर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई परिजनों को बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। जांच अधिकारी एएसआई गुरबक्शीश सिंह ने बताया कि पुलिस ने मेडिकल जांच करवा दी है। आरोपी अभी तक फरार है। उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spread the love