Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

रक्षा बंधन पर नहीं रुकेगी ट्रेनों की रफ्तार, हुए खास इंतजाम

मुंबई
रक्षा बंधन के दिन रविवार को मध्य रेलवे पर किसी तरह का ब्लॉक नहीं लिया जाएगा। हालांकि, छुट्टी होने के कारण रोजाना के मुकाबले कम सेवाएं चलेंगी। यही स्थिति पश्चिम रेलवे की रहेगी। त्योहार के अवसर पर बेस्ट परिवहन द्वारा कई रूट पर अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी। राज्य परिवहन द्वारा राज्यभर में रोजाना के मुकाबले ज्यादा बसें चलाई जाएंगी। अहमदाबाद के लिए विशेष ट्रेन
रक्षा बंधन त्योहार के दौरान यात्रियों की मांग के मद्देनजर पश्चिम रेलवे बांद्रा टर्मिनस और अहमदाबाद के बीच सुपरफास्ट विशेष ट्रेन चलाएगी। जानकारी के मुताबिक गाड़ी संख्या 09029 बांद्रा टर्मिनस-अहमदाबाद सुपरफास्ट विशेष ट्रेन शनिवार, 25 अगस्त 2018 को बांद्रा टर्मिनस से 23.55 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 07.55 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

25 अगस्त से शुरू होगी बुकिंग
यह ट्रेन वापसी में गाड़ी संख्या 09030 अहमदाबाद-बांद्रा टर्मिनस सुपरफास्ट विशेष ट्रेन बनकर रविवार, 26 अगस्त 2018 को अहमदाबाद से 19.55 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 05.05 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी। इस ट्रेन में एसी II टियर, एसी III टियर, शयनयान एवं द्वितीय श्रेणी के सामान्य डिब्बे होंगे। इन ट्रेनों की बुकिंग 25 अगस्त से होगी।

Spread the love