Thursday, October 24metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

चूहे मारनेवाला जहर मिलाकर मालकिन को परोसता था खाना? नौकर की ‘करतूत’ का हुआ खुलासा

मुंबई
मुंबई के कोलाबा पुलिस स्टेशन में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर एक घर में काम करनेवाले नौकर पर आरोप है कि वह अपनी मालकिन के खाने में रोज कम मात्रा में चूहे को मारनेवाला जहर मिला रहा था। मामले से अंजान महिला की तबीयत लगातार बिगड़ने पर उन्होंने जब डॉक्टर को दिखाया तो यह खुलासा हुआ। खाने में जहर मिलाए जाने की बात सुनकर महिला के परिजनों के होश फाख्ता हो गए।
मुंबई की रहनेवालीं पारसी महिला जीनिया खजोतिया (65) जब खाना खाने से बीमार पड़ने लगीं तो उन्हें इस बात का शक हुआ कि उल्टी आने का कारण खाना नहीं बल्कि उसमें मिला हुआ चूहे को मारनेवाला जहर है। हत्या के प्रयास के मामले में शनिवार को उनके घर में खाना बनानेवाले रियाजुल हक उर्फ मंडल (33) को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, शख्स पर आरोप है कि वह जीनिया को धीरे-धीरे बहुत कम मात्रा में जहर देकर मारना चाहता था।

ज्यादातर विदेश में रहते हैं बेटा और बेटी
पुलिस के मुताबिक, खजोतिया परिवार की बेटी और बेटा ज्यादातर काम के सिलसिले में विदेश में ही रहते हैं। परिवार के सदस्यों ने हत्या के प्रयास मामले में कोलाबा पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। गौरतलब है कि जीनिया खजोतिया ने गणेश मूर्तिनगर के स्थानीय निवासी रियाजुल हक को अपने घर में काम पर रखा था। पुलिस के मुताबिक, रियाजुल घर के सभी लोगों के लिए खाना बनाता था।

Spread the love