Friday, October 18metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

भाजपा विधायक कदम पर फूटा महिलाओं का गुस्सा

मुंबई : आशिकों की मांग पर लड़कियों को भगाने में मदद का ऑफर देने वाले भाजपा विधायक राम कदम के खिलाफ राज्य भर में महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा है। पुणे की एक युवती ने सोशल मीडिया पर विडियो पोस्ट करके राम कदम को चुनौती दी कि भगाना तो दूर की बात है, अगर हिम्मत है तो जरा छूकर दिखाओ। मराठवाडा की एक महिला ऐडवोकेट स्वाति नखाते पाटील ने राम कदम को चुनौती दी है कि अगर उन्होंने महिलाओं से सार्वजनिक माफी मांगे बिना मराठवाडा में पैर रखा, तो उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर चप्पल से पीटा जाएगा। एक अन्य महिला ने अपने विडियो में कदम को चुनौती दी है कि अगर उन्होंने किसी भी लड़की की तरफ बुरी नजर डाली, तो उनकी दोनों आंखें निकाल लेंगी।
पुणे से विडियो पोस्ट करने वाली युवती: हिम्मत है, तो छूकर दिखाओ
ऐडवोकेट स्वाति नखाते पाटील: मराठावाडा में पैर रखा तो दौड़ा-दौड़ा कर चप्पल से पीटा जाएगा
मुंबई से चुनौती देने वाली महिला: किसी लड़की पर नजर डाली तो आंख निकाल दूंगी कदम ने खेद जताया: कदम ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया में खेद जताया है। उन्होंने कहा है कि उनका मकसद किसी की भावनाएं आहत करना नहीं था, अगर किसी की भावनाएं आहत हुईं हैं, तो उन्हें खेद है।
भाजपा ने मांगी सफाईः मनसे से भाजपा में आए राम कदम को पार्टी से निकालने की मांग उठने लगी है। उनके बयान को लेकर हो रही किरकिरी और उन्हें पार्टी से निकाले जाने की मांग के बाद कहा जा रहा है कि पार्टी नेतृत्व ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। कदम से भाषण की पूरी क्लिप देने को कहा गया है, क्योंकि उन्होंने सफाई दी है कि उनके भाषण को तोड़-मरोड़ कर बिना संदर्भ के दिखाया जा रहा है।
‘नहीं चलने देंगे सत्र’ः विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटील ने सरकार को आगाह किया है कि महिलाओं का अपमान करने वाले विधायक राम कदम के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं हुई, तो विधानसभा का अगला सत्र नहीं चलने देंगे।

Spread the love